akshay kumar ko ek nai film ke liye 100 kror rupye offer kiye gye
अक्षय कुमार 


सुपरस्टार स्टार अक्षय कुमार को एक फिल्म के लिये 100 करोड़ से ज्यादा ऑफर किये गया है इसी के साथ अक्षय कुमार बॉलीवुड मे सबसे ज्यादा एक फिल्म के लिये फीस चार्ज करने वाले बॉलीवुड के स्टार बन जायेंगे।
अक्षय कुमार और निखिल आडवाणी फिर एक फिल्म में साथ काम करने जा रहे है जिसके लिये निखिल आडवाणी ने अक्षय को मोती फीस के लिये ऑफर किया है।

अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्मे हिट होने के कारण इंड्रस्ट्री मे उनकी काफी डिमांड बड़ गयी है। हाल ही मे प्रदर्शित हुई हाउसफुल 4 को क्रिटिक्स नेगटिव रिव्यु मिलने के बावजूद फिल्म ने 200 करोड़ इंडिया नेट कलेक्शन पुरे कर लिये है। और इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन चुकी है। वही इस फिल्म को अभी भी दर्शक देखने के लिये सिनेमा हाल तक जा रहे है।   

वही यह मूवी सत्य घटना पर आधारित होगी जो फुल एक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी। इसकी ज्यादातर शूटिंग लंदन मे होगी। अभी अक्षय कुमार के लिये लीड हीरोइन की तलाश की जा रही ही। वही इस फिल्म को 2021 तक प्रदर्शित करने के योजना की जा रही है। अक्षय की इस फिल्म से वासु भगनानी भी जुड़ेंगे।

इससे पहले अक्षय और निखिल आडवाणी एयर लिफ्ट मे भी साथ काम कर चुके है। जो एक हिट मूवी साबित हुई थी। अब फिर दोनों एक्शन और ड्रामा मूवी के लिये साथ आये है।  निखिल आडवाणी की इससे पहले 'सत्यमेव जयते' और 'बाटला हाउस' ने अच्छा कलेक्शन किया था और दोनो फिल्मे हिट रही थी। वही निखिल की 'मरजावा' भी अछि फिल्म बताई जा रही है।


0 Comments