good newwz poster (अक्षय की गुड न्यूज़ का जारी किया गया एक और पोस्टर, दिखे चारो स्टार) : बॉलीवुड सुपरस्टार 'अक्षय कुमार स्टारर गुड न्यूज़' का एक और पोस्टर आज जारी कर दिया गया है। जिसमे चारो स्टार मस्ती भरे मूड मे नजर आ रहे है। 'अक्षय कुमार' के साथ करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे है। इससे पहले तीन और पोस्टर जारी किया गया था जिसमे से एक में 'अक्षय कुमार' का चेहरा दो प्रेंग्नेंट महिलाओ के बीच में नजर आ रहा था वही दूसरे में दिलजीत दोसांझ का चेहरा करीना और कियारा आडवाणी के बीच नजर आ रहा था जिसमे दोनों का चेहरा दिखाई दे रहा था।

good newwz poster,  अक्षय की गुड न्यूज़ का जारी किया गया एक और पोस्टर, दिखे चारो स्टार
good newwz poster : अक्षय की गुड न्यूज़ का जारी किया गया एक और पोस्टर, दिखे चारो स्टार  

good newwz poster (अक्षय की गुड न्यूज़ का जारी किया गया एक और पोस्टर, दिखे चारो स्टार) : वही इस फिल्म का ट्रेलर भी तय समय पर रिलीज़ किया जाना वाला है। राज मेहता द्धारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी पर आधारित है। वही इस मूवी का निर्माण करण जोहर की कंपनी द्धारा किया गया है। यह फिल्म प्रेग्नेंसी के साथ सोशल ड्रामा भी है।



good newwz poster (अक्षय की गुड न्यूज़ का जारी किया गया एक और पोस्टर, दिखे चारो स्टार) : वही इससे पहले रिलीज़ हुई 'अक्षय कुमार' स्टारर सभी फिल्मे सुपर हिट रही है वही मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है 'अक्षय कुमार' की यह इस साल की चौथी फिल्म होगी यदि यह फिल्म भी 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लेती है तो 'अक्षय कुमार' एक साल में सबसे ज्यादा हिट फिल्मे देने वाले एक्टर बन जायेंगे। वही बॉक्स ऑफिस को सबसे ज्यादा कमाई कर देने वाली उनकी फिल्मे होगी।


0 Comments