marjaavaan box office collection day 3,  मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?
marjaavaan box office collection day 3 : मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?


marjaavaan box office collection day 3 (मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?) : इस शुक्रवार को प्रदर्शित है 'सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मरजावां' ने अपने पहले वीकेंड मे शानदार कमाई करते हुए दर्शको को बांधे रखा। एक्शन और ड्रामा से भरपूर मरजावां ने अपने डॉयलॉगो से रविवार को भी टिकट खड़की पर दर्शको को आने पर मजबूर कर दिया। रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा "मरजावां" फिल्म को मिला और पिछले दो दिनो की कमाई को पीछे छोड़ते हुए शानदार कमाई की। इससे पहले यह 'सिद्धार्थ मल्होत्रा' की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी। हालाँकि पिछले सप्ताह प्रदर्शित हुई कुछ मिल्मो की वजह से मामूली सा फर्क जरूर पड़ा, फिर भी आने वाले कुछ समय में यह और भी अच्छा कारोबार कर सकती है।

marjaavaan box office collection day 3 (मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?) : "मरजावां" ने अपने पहले दिन दमदार कमाई करते हुए 'सिद्धार्थ मल्होत्रा' की पिछली सभी फिल्मो को पीछे छोड़ा। वही बात की जाये अब तक की कमाई की तो "मरजावां" ने अपने पहले दिन यानि शुक्रवार को 7.03 करोड़ रूपये, शनिवार को 7.21 करोड़ रूपये और रविवार यानि कल 10.18 करोड़ का कारोबार किया। इस तरह मरजावां का इंडिया नेट कलेक्शन 24.42 करोड़ रूपये पहुँच गया है।

marjaavaan box office collection day 3 (मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?) : इस फिल्म में 'सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra)' के आलावा रितेश देशमुख (Ritesh deshmukh), तारा सुतारिया (tara sutariya) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) है। और मरजावां को भूषण कुमार (bhushan kumar) द्धारा निर्देशन व मिलाव मिलन जावेरी (milav milan javeri) द्धारा डायरेक्शन किया गया है।
marjaavaan box office collection day 3 (मरजावां ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़ ?) : वही इस फिल्म के बजट की बात करे तो फिल्म का निर्माण (cost of production) 55 करोड़ मे हुआ है। और फिल्म का खर्चा (cost of marketing) 15 करोड़ रूपये है। इस तरह इस फिल्म का कुल बजट 70 करोड़ रूपये होता है। फिल्म ने प्रदर्शित होने से पहले ही डिजिटल राइट्स से 15 करोड़, सॅटॅलाइट राइट्स से 30 करोड़, म्यूजिक राइट्स से 12 करोड़, इंडियन थिएट्रिकल राइट्स से 28 करोड़ और ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 7 करोड़ रूपये मे बीके है इस तरह से मरजावां ने प्रदर्शित होने से पहले लगभग 92 करोड़ रूपये की कमाई कर ली थी।
day 1 - 7.03 cr
day 2 - 7.21 cr 
day 3 - 10.18 cr   

संबंधित पोस्ट :-


यह भी पढ़े :-

housefull 4 day 8 box office collection        


0 Comments